Home Sport दिल्ली की रोमांचक जीत से बिगड़ा अंकतालिका का गणित, देखें ऑरेंज- पर्पल...

दिल्ली की रोमांचक जीत से बिगड़ा अंकतालिका का गणित, देखें ऑरेंज- पर्पल कैप सूची

94
0
SHARE
राजीव गांधी अंतराष्ट्रीय स्टेडियम में विजयी रथ पर सवार दिल्ली की धुरंधरों ने मेजबान टीम SRH को हराकर लगातार तीसरा मुकाबला जीत लिया है, इसके अलावा जीत की पटरी से उतर चुकी SRH की लगतार तीसरी हार है, गेंदबाजो के दमदार प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद की टीम 7 गेंद शेष रहते 116 पर ढेर हो गई, रबाडा ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके।

Image result for रबाडा ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके।

 ऑरेंज कैप सूची 

डेविड वार्नर का ओरेंज कैप पर कब्जा बरकरार वही उन्होंने आज अर्धशतकीय पारी खेलकर अपना स्थान और अधिक मजबूत कर लिया है, इसके आलावा 41 रन की पारी  खेलकर जॉनी बेयरस्टो सूची में पांचवे स्थान पर आ गए है, उन्होंने 7 मैच में 304 रन बनाये, दूसरे स्थान पर लोकेश राहुल 335 एवं क्रिस गेल 322 रन है।

Image result for ऑरेंज कैप सूची IPL 2019

पर्पल कैप सूची

आज 2 विकेट लेकर कागिसो रबाडा ने पर्पल कैप पर एक बार फिर से कब्जा कर लिया है, इससे पहले ताहिर ने 4 विकेट लेकर पर्पल कैप पर कब्जा किया था, रबाडा ने 8 मैच में 15 विकेट लिए हैं, और इमरान ताहिर दूसरे स्थान पर है, उन्होंने 13 विकेट झटके है, तीसरे स्थान पर युजवेंद्र चहल है, उन्होंने 11 विकेट लिए है।

Image result for कागिसो रबाडा ने पर्पल कैप

अंकतालिका में फेरबदल 

लगातार 3 मैच जीतने वाली दिल्ली की टीम ने अंकतालिका में धमाल मचा दिया है, दिल्ली की टीम चेन्नई के बाद दूसरे स्थान पर आ गई है, दिल्ली ने 8 में से 5 मैच जीते है, एवं 3 मैच हारे है।

Image result for दिल्ली की टीम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here