Home Bollywood दया भाभी असल ज़िन्दगी में अलग और स्टाइलिश दिखती है तारक मेहता...

दया भाभी असल ज़िन्दगी में अलग और स्टाइलिश दिखती है तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन

21
0
SHARE

दोस्तों तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगो के बीच आज काफी काफी मशहूर है। यह शो एक दशक से ज़्यादा से लोगो का मनोरंजन कर रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा गोकुलधाम सोसाइटी के ऊपर बना हुआ है. इस शो में वैसे तो सारे किरदार हे एकदम अलग है, पर एक किरदार जो लोगो को बहुत पसंद है, वह है, दयाबेन का किरदार.

Image result for चश्मा गोकुलधाम सोसाइटी के ऊपर बना

वैसे तो इस सीरियल के दयाबेन काफी सीधी और सिंपल सी महिला है, जिन्हे गरबा खेलना बहुत पंसद है, शो में बहुत सिंपल सी दिखने वाली दयाबेन असल जिंदगी में बिलकुल अलग है. दोस्तों दयाबेन किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस का नाम दिशा वाकाणी है। दिशा असल में भी अहमदाबाद से है।

Related image

आपको बता दें दिशा वाकाणी देवदास, एंड जोधा अकबर जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मो में भी नज़र आ चुकी है. दिशा ने साल 2015 में मयूर पड़िया नाम के एक चार्टर्ड अकाउंटेट से शादी की बहुत कम लोग जानते है,की तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले दिशा बी ग्रेड फिल्मो में काम करती थी। जिस लोग परिवार के साथ बैठके देख भी नहीं सकते उनमे काम करती थी।

Related image

शो में हमेशा सिंपल सी साड़ी में दिखने वाली दिशा असल जिंदगी में काफी अलग अलग तरिके की ड्रेसेस पहनती है. वह असल जिंदगी में काफी बोल्ड और स्टाइलिश है। अगर कोई उन्हें असल जिंन्दगी में देख ले तो पहली बार पहचाने में भी मुश्किल होगी, वह अपने हॉट और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है। जब भी दिशा किसी अवार्ड फंक्शन या फिर किसी पार्टी में नजर आती है, तो लोग उनको देखते ही रह जाते है।

Image result for दया भाभी hot

 

 

दोस्तों आप इस पोस्ट को लाइक और कमेंट करके बताए क्या आप तर्क मेहता का उल्टा चश्मा शो को देखते है, कमेंट कर के जरूर बताये

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here