Home Bollywood तैमूर को संभालने के लिए नैनी लेती है इतने लाख सैलरी! करीना...

तैमूर को संभालने के लिए नैनी लेती है इतने लाख सैलरी! करीना ने किया खुलासा

29
0
SHARE
करीना कपूर खान और सैफ अली खान के शहजादे तैमूर अली खान स्टारडम के मामले में सभी से आगे है. वह आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ जाते है. तैमूर की देखभाल नैनी कराती है, जब भी तैमूर घर से बाहर निकलते है, तो उनकी नैनी भी अक्सर  नजर तैमूर के साथ नजर अति है जाहिर सी बात है की तैमूर के साथ नैनी भी चर्चाओं में रहती है, कुछ दिन पहले भी तैमूर की नैनी सैलरी को लेकर चर्चा हुई थीं और अब हाल ही में एक बार फिर उनकी सैलरी को लेकर सामने आई हैं।
Related image
इस बार जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक तैमूर की नैनी को हर महीने 1.5 लाख रूपये सैलरी के रूप में दिए जाते है, इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने अरबाज खान के चैट शो में किया, इस दौरान करीना ने पहली बार तैमूर की नैनी की सैलरी पर बात की है,
अरबाज खान ने शो में जब करीना से तैमूर की नैनी की सैलरी  को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने इसके जवाब में कहा की अच्छा सच में सबसे जरूरी है. आपके बच्चे का खुस रहना अगर बच्चा सुरक्ष‍ित हांथो में है, वो खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है की आप कितने पैसे बतौर सैलरी देते है।
Related image
इतना ही नहीं करीना कपूर ने तो इस बात पर यह हैरानी भी जताई की किसी को कैसे पता होता है की में क्या सेलरी दे रही हूँ? करीना ने बताया की तैमूर की सुरक्षा मेरे लिए सबसे ज्यादा जरुरी है, ये मायने नहीं रखता है की क्या फ़ीस दी जा रही है हालाँकि इस दौरान करीना ने तैमूर की नैनी की सैलरी का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उनके जवाब से ही यह अदांज लगाया जा सकता है, की नैनी की सैलरी चर्चाओं के आस पास ही हो बता दे तैमूर की नैनी का नाम है, सावित्री और सूत्रों के मुताबिक उन्हें हर महीने 1.5 लाख रूपये सैलरी दी जाती है।
Image result for करीना ने बताया की तैमूर की सुरक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here