Home Lifestyle ड्राइवर के बेटे से हो गया था राजघराने की इस भाजपा नेता...

ड्राइवर के बेटे से हो गया था राजघराने की इस भाजपा नेता को प्यार, अब दे रही है तलाक

107
0
SHARE

दोस्तों अमीरी और गरीबी की बात को भूलकर किसी से शादी कर लेना फिल्मों में दी अक्सर दिखता है। लेकिन ऐसा हकीकत में हुआ था, आज से 21 साल पहले जब एक राजघराने की राजकुमारी को अपने ही पिता के ड्राइवर के बेटे से प्यार हो गया था, दोनों का साथ 21 साल चला लेकिन आखिरकार वो अब तलाक चाहती है, आइए जानें कौन है? वो और तलाक क्यों देना चाहती है।

 

ये है वो राजकुमारी जो है भाजपा नेता 
हम जिस राजकुमारी के बारे में आपको बता रहे है। उनका नाम दीया कुमारी है, दीया  कुमारी जयपुर के बड़े राजघराने से ताल्लुक रखती है, और मौजूदा समय में सवाई माधोपुर सीट से भाजपा की विधायक भी है. उन्होंने साल 2013 में भाजपा में ऐंट्री की थी।
 Image result for ड्राइवर के बेटे से हो गया था राजघराने की इस भाजपा नेता को प्यार, अब दे रही है तलाक

 

 राजा भवानी सिंह और पद्मिनी देवी की इकलौती बेटी दीया कुमारी
दीया कुमारी इस समय 47 साल की है। वो जयपुर राज घराने के राजा भवानी सिंह और पद्मिनी देवी की इकलौती संतान है, उनके पिता ब्रिगेडियर थे, शुरू से ही राजकुमारी जैसी हु ऐशो आराम में पली बड़ी दीया ने बड़ा फैसला ले लिया था, जिससे उनकी बहुत निंदा भी हुई थी।
Image result for जयपुर राज घराने के राजा भवानी सिंह
 कौन था उनका पति, आइए जानते हैं तलाक पर क्या बोली
दीया  ने 21 साल पहले जिस लड़के से शादी की थी. वो उनके पिता भवानी सिंह के ड्राइवर का बेटा था, उसका नाम नरेन्द्र सिंह है। दोनों ने 1997 में प्रेम विवाह किया था। हालाँकि सगोत्रीय होने की वजह से शादी का जमकर विरोध भी हुआ था। दीया ने रविवार को कहा की तलाक हम दोनों आपसी सहमति से ले रहे है, ये हमारा निजी मामला है।
Image result for ड्राइवर के बेटे से हो गया था राजघराने की इस भाजपा नेता को प्यार, अब दे रही है तलाक
दोस्तों क्या दीया का फैसला सही था या फिर गलत आप हमे लाइक और कमेंट करके बताएं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here