Home Sport टीम इंडिया के चयन पर भड़का यह फ़िल्म स्टार, बोला सेमीफाइनल में...

टीम इंडिया के चयन पर भड़का यह फ़िल्म स्टार, बोला सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंचेंगी यह टीम

108
0
SHARE
दोस्तों क्रिकेट की दुनिया के सबसे टूर्नामेंट वनडे विश्व कप के लिए भारत के 15 धुरंधर खिलाड़ियों को लेकर फैसला आ गया है.
Related image
आईपीएल के रोमांच के बीच टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों की घोषणा हो गयी है, जो की विश्व कप में खेलेंगे टीम के लिए ओपनर जिम्मेदारी रोहित शर्मा और सिखर धवन को दी गईं है,वहीं किसी के चोट लगने की स्थिति के लिए केएल राहुल को भी शामिल किया गया है।
Image result for रोहित शर्मा और शिखर धवन
मध्यक्रम में कप्तान विराट कोहली एमएस धोनी दिनेश कार्तिक और केदार जाधव रोल दिया गया, हालांकि इसमें विजय शंकर का नाम चौकाने वाला है, नंबर चार के लिये विजय शंकर पर ही भरोसा जताया गया है, टीम के इस चयन को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।
Image result for विश्व कप
इस टीम में जहां ऋषभ पंत, युवराज सिंह, अंबाती रायडू को जगह नही मिली,है, तो वहीं विजय शंकर और दिनेश कार्तिक के चयन ने सबको चौंका दिया है, हालाँकि युवराज सिंह के चयन ना होने से फैंस काफी दुखी हैं, वही इस टीम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मशहूर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने चयन पर सवाल उठाए हैं।
Image result for krk
केआरके ने कहा की यह टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच सकती है, केआरके ने ट्वीट करते हुए,टीम के सभी चयनित खिलाडियों के नाम लिखे है, और फिर कहा है की ये सेमीफाइनल भी नहीं पहुँचेंगें,वैसे केआरके अक्सर इस तरह के तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं।

वो बिना लाग लपेट के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाक अंदाज में रखते रहे है, तो दोस्तों आपको क्या लगता है, की केआरके की बात कितनी सही है, तो दोस्तों आप हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर बताएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here