Home Sport जीत के हीरो कीमो पॉल से पूछा, दुनिया की सबसे बड़ी लीग...

जीत के हीरो कीमो पॉल से पूछा, दुनिया की सबसे बड़ी लीग में खेलकर कैसा लगा, जानकर होगा गर्व

86
0
SHARE
हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इस सीजन का 30वां मैच खेला गया, जिसे दिल्ली कैपिटल्स ने 39 रनों से जीत लिया है।
दिल्ली की इस जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और कीमो पॉल. जिनकी धारदार गेंदबाजी के आगे हैदराबाद का मजबुत बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से ढह गया।
Image result for कगिसो रबाडा और कीमो पॉल.
इस मैच में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने को कहा, दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 155 रन बनाए, जिसमे उनकी ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने सबसे अधिक 45 रनों की पारी खेली, अब हैदराबाद को यह मैच जीतने के लिए 156 रनों की दरकार थी।
Image result for इस मैच में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर आईपीएल
इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम 18.5 ओवर में 116 रन बनाकर ऑलआउट हो गए, जिसमे उनकी ओर से ओपनर डेविड वार्नर ने सर्वाधिक 51 रन बनाए जबकि बेयरस्टो ने भी 41 रन बनाए दोनों के आउट होने के बाद हैदराबाद की पूरी टीम 116 रनों पर ही सिमट गई, इस तरह यह मैच 39 रनों से जीत लिया।
Image result for डेविड वार्नर और  बेयरस्टो
इस मैच में 17 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट लेने के लिए वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज कीमो पॉल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
Image result for जीत के हीरो कीमो पॉल से पूछा आईपीएल
हैदराबाद से 39 रनों यह मैच जीतने के बाद मैन ऑफ द मैच बने कीमो पॉल ने इंटरव्यू में कहा कि सबसे पहले भगवान का शुक्रिया, यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है, मेरे परिवार ने मेरा काफी समर्थन किया है, यह दुनिया की सबसे बड़ी लीग है, और इसका आनंद क्यों नहीं लिया जाता, मुझे इस आईपीएल में खेलने का मौका मिला और यह मेरे लिए काम कर गया, जो मेरे लिए काफी बड़ी बात है,
इसके आगे कीमो ने कहा कि मैंने सिर्फ विकेट के हिसाब से खुद को ढालने की कोशिश की है, मैंने सिर्फ विकेट के अनुसार गेंदबाजी की, जिससे मैं काफी सफल रहा, यह मेरे खेल के आत्मविश्वास के बारे में है, जो मुझे इस खेल से मिला है।
कीमो पॉल ने आगे कहा की मुझे बल्ले क्वे साथ अधिक योगदान करने का मौका नहीं मिला है, इसलिए मै और अधिक योगदान देना चाहता हूँ  यह मेरे दोस्तों परिवारों और मेरी टीम के सभी साथियों के लिए है, जिन्होंने मेरी ाहयता की और मुझे इस लायक बनाया उनका थे दिल से सुक्रिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here