Home Bollywood जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब बड़ा होकर दिखता हैं...

जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब बड़ा होकर दिखता हैं बेहद हैंडसम,देखकर यकीन नही होगा

61
0
SHARE

“जय हो” बाॅलीवुड फिल्मों एक ऐसी फिल्म है जिसने प्रत्येक परिवार ने देखा होगा। सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता का नाम सलमान खान बाॅलीवुड फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में लगातार कई फिल्में किये है। जिन्हें दर्शकों ने काफि पसंद किया था। लेकिन आज हम बात कर रहे है। सलमान खान कि फिल्म “जय हो” के बारे में बताने जा रहे हैं। शायद आपको याद होगा कि इस फिल्म में सलमान खान ने मेजर जय अग्निहोत्री का किरदर निभाया है।

Related image

dj शाह इस फिल्म में सलमान खान कि लवर रिंकी शाह के किरदार में नजर आई थी। और तबु ने इस फिल्म में सलमान कि बहन बन गीता अग्निहोत्री कि रोल निभाई है” लेकिन “जय हो” फिल्म का वह मासूम से दिखने वाला बच्चा तो आपको याद होगा। लेकिन आज हम आपको इस शरारती बच्चे के बार मे बात करने वाले है….

Image result for जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा

आप को बता दे की वो छोटा दिखने वाला यह बच्चा अब बड़ा हो गया है। और काफी स्मार्ट व हैंडसम दिखता है। सब टीवी के फेमस शो आदत से मजबूर शो में दिखाई दिए थे जहा उनके कम को बहुत सराहा गया हाल ही में दिखने लगा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में उसका नाम कबीर था लेकिन वास्तव में उनका नाम नमन जैन हैं। इतनी कम उम्र होने के बावजूद के भी नमन जैन और सलमान खान नें बहुत बढ़िया एक्टिंग की थी। नमन जैन ने सिर्फ बाॅलीवुड में ही नहीं हाॅलीवुड और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक है। उनके फैंस को तो उनके बड़े पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

 

नमन जैन कई फिल्मो में नजर आए हैं।

उन्होंने 7 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. वह बॉलीवुड फिल्म द जॉय ऑफ गिविंग, जय हो, बॉम्बे टॉकीज, रांझणा, चिल्लर पार्टी और हॉलीवुड फिल्म वर्ड्स विद गॉड्स में काम कर चुके हैं. साथ ही नमन ने मराठी फिल्म वक्रतुण्ड महाकाय में भी काम किया है और जबरदस्त एक्टिंग ने लोगो को अपना दीवाना बना दिया था।

जय हो फिल्म का यह छोटा बच्चा अब दिखता हैं बेहद हैंडसम, देखकर नही होगा यकीन! 3

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here