Home Sport चौथा मैच हारने के बाद पूछा गया, अब क्या करोगे विराट? मिला...

चौथा मैच हारने के बाद पूछा गया, अब क्या करोगे विराट? मिला ये जवाब

48
0
SHARE

विराट कोहली कप्तान के तौर पर आईपीएल 2019 का चौथा मैच भी हार गए. इसका जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा की हमने 15 से 20 रन कम बनाये, थे, मार्कस और मोईन अली ने हमें अच्छे स्कोर तक पहुंचा दिया था, मैदान में ओस थी, उसे देखते हुए अगर हमारे 15 रन और होते तो विपक्षी टीम के लिए आसान नहीं होता वैसे आखिरी ओवर में रन बनाने आसान नही था, क्योंकि विकेट धीमा हो गया था, हमने मैच में कई सारी गलतिया की है, जिनमे छोड़े गए कैच बहुत आगे रहे जब आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में आपको अच्छी शुरुआत नहीं मिलती तो खिलाड़ियों का भी मनोबल गिर जाता है, चार मैचों में हम चाहते थे, की कम से कम 2 मैच तो जरूर जीतते हमे अभी 10 मैच और खेलने है, उम्मीद है की हम कोई तरिका जरूर बदले।

राजस्थान रॉयल्स ने मगलवार रात खेले गए मुकाबले रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हार दिया।इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स ने अपनी जीत का खाता खोला है, इसके पहले वे तीन मैच हारे थे. इस मैच पहले बेटिंग करते हुए आरसीबी ने 158-4 स्कोर बनाया था. इस दौरान पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 41 गेदो में 67, 9 चौका और एक छक्के के साथ मार्कस स्टोइनिस ने 28 गेंदों में 31 रन 2 चौके और एक छक्के के साथ और मोईन अली ने 9 गेदो में 18 रन 2 चौके और एक छक्के के साथ बनाये, इस दौरान श्रेयस गोपाल ने गजब की गेंदबाजी की और 12 रन देकर 3 विकेट झटके जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Image result for राजस्थान रॉयल्स

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम को रहाणे और बटलर ने अच्छी शुरुआत दी, दोनों ने पहले विकेट के लिए 60 रन जोड़े इस दौरान रहाणे ने 22 रन बनाए वहीं बटलर ने 43 गेंदों में 58 रन बनाए स्टीवन स्मिथ 31 गेंदों में 38 रन बनाकर आउट हुए राहुल त्रिपाठी 23 गेंदों में 34 रन बनाकर नाबाद रहे राजस्थान ने 19.5 ओवर में मैच 164-3 के स्कोर के सत्रह मैच जीत लिया।

Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here