Home Sport घोषित हुई भारत की वर्ल्ड कप टीम, इस दिग्गज की वापसी, रायडू...

घोषित हुई भारत की वर्ल्ड कप टीम, इस दिग्गज की वापसी, रायडू समेत 3 धुरंधरों की छुट्टी

150
0
SHARE
बीसीसीआई ने विश्व कप-2019 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है, कल 15 अप्रैल को मुंबई में हुई बैठक में टीम को लेकर निर्णय किया गया है।
Image result for बीसीसीआई ने विश्व कप-2019 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया
इस बैठक में कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री भी शामिल रहे, इस टीम में ज्यादातर खिलाड़ी वहीँ है, जो की पिछले करीब एक साल से लगातार वनडे टीम में खेल रहे हैं।
Image result for विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री
चोट के बाद पांड्या की वापसी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज में चोट की वजह से नहीं खेलने वाले हार्दिक पांड्या की वनडे टीम में वापसी हुई है, वह मुख्य ऑल राउंडर की भूमिका में होंगे।
Image result for हार्दिक पांड्या की वनडे टीम
टीम के केएल राहुल को भी तीसरे ओपनर के रूप में जगह मिली है, धोनी के आलावा दूसरे विकेटकीपर की रूप में जगह मिला है, ऐसे से में का इस साल ऋषभ पंत का विश्व कप खेलने का सपना अधुरा ही रहेगा, नंबर-4 के लिए चल रही लड़ाई में विजय शंकर को वरीयता दी गई है, और विश्व कप में वह संभवतः नंबर-4 पर खेलते दिखेंगे।
Related image
हालाँकि नंबर 4 में असमंजस की स्थिति को देखते हुए युवराज सिंह की वापसी की उम्मीद भी जताई गई थी, लेकिन उनपर भरोसा नहीं जताया गया है।
Image result for युवराज सिंह की
भारत की वर्ल्ड कप टीम
टीम- रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली(कप्तान), एमएस धोनी(विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल,Image result for भारत की वर्ल्ड कप टीम 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here