Home Bollywood गोविंदा का बेटा दिखने में है बेहद ही ज्‍यादा खुबसूरत व हैंडसम,...

गोविंदा का बेटा दिखने में है बेहद ही ज्‍यादा खुबसूरत व हैंडसम, इसके आगे बड़े से बड़े स्‍टार है फेल

32
0
SHARE
दोस्तों बॉलीवुड एक ऐसा क्षेत्र है, जहां से आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं. और आज हम आपको गोविंदा से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं. गोविंदा 80 और 90 के दशक में सलमान और शाहरुख़ से भी बड़े सुपरस्टार हुआ करते थे।
Image result for सलमान  शाहरुख़ गोविंदा
आपको बता दे की गोंविदा अपने 6 भाई बहनो में सबसे छोटे थे, और उन्हें प्यार से ”ची ची” बुलाया जाता था, इसका पंजाबी में मतलब ”छोटी ऊँगली होता है. गोविंदा का पूरा नाम ”गोविंदा अरुण आहूजा है. गोविंदा ने वसई के अण्णासाहेब वर्तक कॉलेज से पढ़ाई की है.लेकिन उनके पिता ने गोविंदा को फिल्मो का करियर सुझाया था।
Image result for ''गोविंदा अरुण आहूजा
आज हम आपको गोविंदा नहीं बल्कि उनके बेटे यशवर्धन आहूजा के बारे में बताने वाले है,  दिखने में बेहद ही हैंडसम व खूबसूरत है, इनका जन्म 1997 में हुआ था,
गोविंदा चाहते है, की यशवर्धन आहूजा की पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखे, इसलिए उन्होंने यश को लंदन में अभिनय और निर्देशन की बारीकियां सीखने के लिए भेज दिया है. यश की उम्र अभी कम है, और गोविंदा चाहते हैं, कि वे अभिनय की दुनिया में कदम रखने के पूर्व बॉलीवुड में बतौर सहायक निर्देशक भी कुछ फिल्में करें।
यशवर्धन आहूजा की डैशिंग पर्सनालिटी को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है की बहुत जल्द वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू दे सकते है, यशवर्धन आहूजा ने भी अपने डैडी की राह पर चलने का निर्णय लिया है, जिससे गोविंदा बेहद खुश है।
 Related image
दोस्तों आप हमे लाइक और कमेंट करके बताएं की आपको गोविंदा का बेटा कैसा लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here