Home Sport कॉमेंटेटर ने कोहली से पूछा, आउट होने के बाद किस पर गुस्सा...

कॉमेंटेटर ने कोहली से पूछा, आउट होने के बाद किस पर गुस्सा कर रहे थे, कोहली ने दिया यह जवाब

70
0
SHARE

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच में  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु आखिरकार आईपीएल 2019 की पहली जीत दर्ज की।

Image result for रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आखिरकार आईपीएल 2019 की पहली जीत दर्ज की। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की 174 रनों का लक्ष्य मिला था, और इस लक्ष्य को हासिल करने की जिम्मेदारी कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने अपने कंधो पर ली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने लक्ष्य 4 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

Image result for रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आखिरकार आईपीएल 2019 की पहली जीत दर्ज की। 

 और एबी डिविलियर्स ने 38 गेंदों पर नाबाद 59 रन बनाए,मार्कस स्टोइनिस ने 16 गेंदों पर नाबाद 28 रनों की पारी खेली, जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के कप्तान विराट कोहली मैच प्रेज़ेंटेशन सेरेमनी में कहा प्रेज़ेंटेशन में इस समय आकर खुस हूँ पहले तो मैच के फौरन बात करनी होती थी।

Image result for विराट कोहली मैच प्रेज़ेंटेशन सेरेमनी में कहा

कोहली ने कहा की आज की जीत से पहले भी हम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे, लेकिन थोड़ा कसर रह रही थी, और हम लाइन पर आकर रुक रहे थे, आज लाइन के इस पर आकर हम खुश है। उन्होंने अपने गेंदबाजों की तारीफ की और कहा की हमने किंग्स इलेवन पंजाब को कम स्कोर पर ही रोक दिया।

Image result for विराट कोहली मैच प्रेज़ेंटेशन सेरेमनी में कहा

कोहली जब आउट हुए थे, तो वे पिच की और देखकर चिल्ला रहे थे, कॉमेंटेटर मुरली विजय ने कोहली से पूछा आप आउट  होने के बाद किस पर चिल्ला रहे थे? इस पर उन्होंने कहा की मै आपको नहीं बताउंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here