Home Bollywood कम लोग जानते होंगे की मर चुके है साउथ के यह 5...

कम लोग जानते होंगे की मर चुके है साउथ के यह 5 बड़े एक्टर्स, नंबर 5 पर नहीं होगा यकीन

136
0
SHARE

1. एम एस नारायण साऊथ के लोकप्रिय कॅमेडियन एक्टर एम एस नारायण की मृत्यु  शायद हिंदी दर्सको को यकीन नहीं होंगा लेकिन आपको बता दे एम एस नारायण की मृत्यु साल 2015 में हो चुकी है,

Image result for . एम एस नारायण

2. आहुति प्रसाद तेलुगु सिनेमा में ज्यादातर पिता और विलेन का किरदार निभाते वाले एक्टर आहुति प्रसाद 150 से ज्यादा फिल्मो में स्क्रीन शेयर कर चुके है, कम ही लोग जानते है की आहुति प्रसाद 2015 में कैंसर के कारण मर चुके है।

 

Image result for आहुति प्रसाद

3. धर्मवारापू सुब्रमण्यम – साऊथ की 800 से ज्यादा फिल्मो में काम करने वाले बड़े एक्टर धर्मवारापू सुब्रमण्यम की 2013 में मृत्यु हो गई है जिसका पता हिंदी दर्शकों में कम ही लोग जानते है।

Image result for धर्मवारापू सुब्रमण्यम

4. रघुवरन – 200 से अधिक फिल्मो में काम करने वाले साउथ के मशहूर एक्टर साउथ की फिल्मो के साथ बॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुके है, इनकी मृत्यु के बारे में हिंदी दर्शकों के  ही लोग जानते होगें रघुवरन की मृत्यु 2008 में हो गई थी।

Image result for रघुवरन

5.  रघुमुदरी श्रीहरी – मगधीरा, बृन्दावनाम, आर राजकुमार सहित 70 से ज्यादा फिल्मो में काम करने वाले साउथ के दमदार एक्टर रघुमुदरी श्रीहरी के मौत के बारे में बहुत ही कम लोग ही जानते है, बता दे की रघुमुदरी श्रीहरी की मृत्यु 2013 में लिवर की समस्या के कारण हुई थी।

Image result for रघुमुदरी श्रीहरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here