Home Bollywood कभी साइकिल के पंचर ठीक करता था ये एक्टर, आज फिल्मों से...

कभी साइकिल के पंचर ठीक करता था ये एक्टर, आज फिल्मों से कमा रहा है करोड़ों रुपए

4
0
SHARE
दोस्तों आप लगान फिल्म तो जरूर देखे होंगे यह फिल्म भारत और अंग्रेजो में क्रिकेट को लेकर काफी फेमस रहा,है  जिसमे गांव की आमिर खान की टीम ने अंग्रेजो को धूल चटाई थी, तो दोस्तों लगान फिल्म के लिए एक लाइक तो बनता ही है।
Image result for लगान
दोस्तों आमिर खान के आलावा एक और अभिनेता ने फिल्म में बहुत जबरदस्त एक्टिंग  थी, और उसे अभिनेता का नाम यशपाल शर्मा है, यशपाल शर्मा को अपने कई साडी बॉलीवुड फिल्मो में देखे होंगे और आज हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे है, जिसे जानकर आप को भी इस अभिनेता के जीवन से प्रेरणा मिलेगी।
Image result for लगान  यशपाल शर्मा
दोस्तों यशपाल शर्मा का जन्म हरियाणा के हिसार नाम के जिले में हुआ था, यशपाल शर्मा के पिता एक छोटे से स्कुल में चपरासी थे. घर की कमाई ज्यादा नहीं होने की वजह से वह पढ़ाई करने के साथ साथ साईकिल का पंचर बनाने  करते थे. इसके आलावा उन्होंने आटा चक्की चलाने का काम भी किया है।
Image result for यशपाल शर्मा के इंटरव्यू
एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, की मैने जिंदगी में ऐसे कई सारे काम किए है, इसलिए रोल में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष  ,और घर की आर्थिक परिस्थति ठीक होने के बाद उन्होंने नेशनल स्कुल आँफ ड्रामा जाइन कर लिया,उसके बाद उन्होंने गोंविदा निहलानी की फिल्म हजार चौरासी की माँ  बॉलीवुड में पहला कदम रखा था, उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा
Image result for यशपाल शर्मा के इंटरव्यू
आपको बता दे की यशपाल शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म गंगाजल लगान अब तक छप्पन गेंस आफ वासेपुर सिंह इज किंगजैसी कई साडी फैलो है, बॉलीवुड की कई साडी सुपरहिट फिल्मो में काम करने के बाद वह आज एक प्रसिध्द अभिनेता बन गए है,  फिल्मो में काम करके वह करोड़ो की कमाई करते है।
Image result for यशपाल शर्मा के इंटरव्यू
दोस्तों अगर आपको भी यशपाल शर्मा की जीवन से प्रेणना मिली हो तो इस पोस्ट को एक लाइक करके कमेंट बाँक्स में यस जरूर लिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here