Home Bollywood कभी पैसों के लिए शादियों में नाचती थी ये लड़की, आज बन...

कभी पैसों के लिए शादियों में नाचती थी ये लड़की, आज बन चुकी है बड़ी फिल्म एक्ट्रेस

31
0
SHARE

दोस्तों मेहनत और हुनर का कोई विकल्प नहीं होता है. इस बात को साबित करने के लिए हमारे पास बॉलीवुड में हजारों उदहारण है,आज हम एक ऐसे ही फिल्म स्टार की बात करने जा रहे है। जो आज बड़े बड़े सितारों के साथ काम कर रहीं है। और करोड़ां रूपये फ़ीस लेती है, लेकिन एक वक्त था। जब उसके लिए शादियों शूट करना नाचना और 80 रूपये बचाने के लिए कई किलोमीटर पैदल चलना आम बात थी।

हम बात कर रहे है,दंगल फिल्म से बॉलीवुड में सेलिब्रिटी बनने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की जो आजकल चर्चा में है। फातिमा आज एक बड़ी फिल्म स्टार है। लोग इन्हे दंगल गर्ल नाम से भी जानते है,बता दे की फातिमा का जन्म 11 जनवरी 1991 को हैदराबाद में हुआ था। और इनके पिता राज तब्बसुम और विपिन सहना है।

फातिमा अपने पढ़ाई के दिनों से काम कर रही है. फातिमा शादियों में वीडियो सूटिंग का काम करती थी, वैसे इस काम के बाद ही उनका ध्यान बड़े परदे की और मुड़ने लगा उन्होंने एक बार ये भी बताया था,की वो रोज काम पर पैदल जा कर रोज के 80 रूपये बचाती थीं.वैसे बता दे की फातिमा को ब्रेक टीवी शो ”अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो” से मिली थी।

Related image

जिसके बाद इन्हे आमिर खान के साथ दंगल फिल्म में काम करने का मौका मिला और ये स्टार बन गई। उसके बाद इन्होने आमिर की ही ”ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान” में भी काम किया जिसके लिए इन्हे काफी तारीफ़ मिली।

Image result for fatima sana shaikh dangal

दोस्तों आपको दंगल गर्ल फातिमा कैसी लगती है आप हमें लाइक और कमेंट करके जरूर बताये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here