Home Bollywood एक हादसे से कारण सारी संपत्ति दान करके सन्यासी बन गई यह...

एक हादसे से कारण सारी संपत्ति दान करके सन्यासी बन गई यह अभिनेत्री, जानकर नहीं होगा यकीन

11
0
SHARE

दोस्तों आज हम  एक ऐसी खुबसुरत अभिनेत्री की दुखभरी कहानी बताने जा रहे है। जिसे जानकर आपके आँखों में में आंसू आ जाएंगे,आपने 90 की दशक की सुपरस्टार फिल्म आशिकी तो देखे ही होगी, और हम आपको इसी फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री अनु अग्रवाल के बारे में बताने जा रहे है।

Image result for अनु अग्रवाल बिहार के मुंगेर जिले में लोगों को योग सिखाती

अपनी पहली ही फिल्म से रातो रात सुपरस्टार बन जाने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल आज बहुत बुरी तरह से खराब परिस्थिति में जीवन बिता रही है,जो आज पूरे 50 साल की हो चुकी है। ऐसे में आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े एक हादसे के बारे में बताने जा रहे। है जिन हादसे ने अनु अग्रवाल के जीवन को पुरी तरह बर्बाद कर दिया है।

Image result for अनु अग्रवाल

अपनी पहली फिल्म आशिकी से लाखों करोड़ों दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने फिल्म आशिकी के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी दूसरी फिल्मों का जादू दर्शकों पर नहीं छाया, लेकिन उनके जीवन में आए एक हादसे में उनका सब कुछ बर्बाद हो गयाम, रिपोर्ट के मुताबिक एक सड़क हादसे में अनु अग्रवाल की याददाश्त चली गई।

Image result for अनु अग्रवाल

जिसके बाद अनु कई महीनो तक कोमा में रही.लेकिन उस हादसे ने अनु अग्रवाल की चलने फिरने की शक्ति को छीन लिया,जिस हादसे के बाद उन्हें लगा की उनका जीवन खत्म हो गया. फिर उन्होंने अपनी पूरी संपत्ति दान दे दी,और फिर सन्यासी बन गई थी। अब पता चला , इन दिनों अनु अग्रवाल बिहार के मुंगेर जिले में लोगों को योग सिखाती है। जिस बात को जानकर उनके लाखो करोड़ों फैंस को इस बात का विश्वास तक नहीं होगा, लेकिन सच्चाई कुछ ऐसी ही है.

एक खूबसूरत अभिनेत्री जिसके फिल्म के गाने लोग आज भी दिल से सुनते हैं वो अभिनेत्री आज गुमनामी की जिंदगी बिता रही हैं।
Image result for अनु अग्रवाल बिहार के मुंगेर जिले में लोगों को योग सिखाती
दोस्तों अगर आपको भी आशिकी फिल्म का गाना पंसद हैं तो आप हमें लाइकऔर कमेंट करके जरूर बताये और इसी तरह पोस्ट रोज पाने के हमसे जुड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here