Home Sport ऋषभ पंत से खुश नहीं हैं दिल्ली के कोच , दिया बड़ा...

ऋषभ पंत से खुश नहीं हैं दिल्ली के कोच , दिया बड़ा बयान

46
0
SHARE

दोस्तों पुरे भारतवर्ष पर आईपीएल का खुमार चढ़ा हुआ, और दोस्तों चेन्नई की बात करे तो चेन्नई टीम प्वांइंट्स टेबल में नबंर वन पर है।

Image result for चेन्नई टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर है। 

वहीं दिल्ली 6 में से 3 मैच जीतकर छठे नंबर पर है, दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन से बहुत चिंतित नहीं है उनका मानना है की पंत को पूरी आजादी  के साथ खेलना चाहिए फॉर्म पर ऋषभ पंत किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ सकते है।

Image result for दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन

लेकिन वह हर बार खराब शॉट  खेलकर आउट हो जाते है, जाते है, कोलकाता के साथ मैच से पहले पोंटिंग ने कहा मैं चाहता हूँ, की वह अपना वास्तविक खेल दिखाए ,मैं उन्हें कहूंगा की वह धीमा खेले क्योंकि मुझे पता है, की उनके  सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर उनकी टीम जीत सकती है।

Image result for दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन

मुंबई के खिलाफ पहले मैच में पंत ने 27 गेंदों पर 78 रन बनाए थे, जिसके बाद में अपनी ख़राब फॉर्म से लगातार जूझ रहे है, ,पोंटिंग ने यह भी कहा की हम बस इतना चाहते है, की वह पारी के आखिरी के चारो ओवर खेले, हम अभी तक जितने भी मैच हारे है, उन मैचों में हमारा कोई भी बल्लेबाज आखिरी के 4 ओवर नहीं खेल पाया है।

Image result for दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन

 तो दोस्तों आपको क्या लगता है, पोंटिंग का कहना सही है या फिर गलत क्या ऋषभ पंत अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में होने के पर किसी भी टीम को अपने अकेले के दम पर हरा सकते है. दोस्तों आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपने जवाब जरूर लिखिए।   Image result for ऋषभ पंत अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म आईपीएल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here