Home Sport ऋषभ पंत की चकाचौंध के बीच खो गया, टीम इंडिया का एक...

ऋषभ पंत की चकाचौंध के बीच खो गया, टीम इंडिया का एक यह उभरता सितारा, जानिए कौन है यह

17
0
SHARE

दोस्तों ऋषभ पंत इन दिनों न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं, और अब पंत भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा बन गए हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था। ऋषभ पंत सीरीज में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले विकेटकीपर रहे थे।

Image result for ऋषभ पंत सीरीज में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले विकेटकीपर रहे थे।

बता दे की 2018 में इंग्लैंड दौरे से टेस्ट डेब्यू करने वाले ऋषभ पंत का जलवा कायम है,यही नहीं उन्हें धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है, लेकिन हम यहां उस युवा खिलाडी का नाम बताने जा रहे है. जिसकी चमक से ऋषभ पंत ने फीका किया है।

Image result for ऋषभ पंत धोनी

दरअसल ऋषभ पंत अगर टीम इंडिया ने नहीं होते तो वह युवा खिलाडी ही होता है,  हम यहाँ जिस खिलाडी के बात कर रहे है, वह ईशान किशन है, यह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ है.जो झारखंड से आते हैं, यही नहीं ईशान किशन आईपीएल में मुंबई इंडियन के लिए के खेलते है। जो विकेट के पीछे और बल्ले से कमाल करते है।

Image result for ईशान किशन

वैसे गौर किया जाए तो ऋषभ पंत और ईशान किशन की बहुत सी बातें सामान हैं. जैसे ऋषभ पंत और ईशान किशन दोनों बाएं हाथ के किकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं  ऋषभ पंत की उम्र जहां 21 साल है तो वही ईशान किशन की उम्र 20 साल है।
Image result for ईशान किशन ऋषभ पंत
लेकिन ऋषभ पंत के डेब्यू करने के बाद ईशान किशन के लिए टीम में जगह बना पाना इतना आसान नहीं है,
Image result for ईशान किशन ऋषभ पंत
हालांकि भविष्य में वह भी पंत की तरह अंतर्राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं. लेकिन अभी ये युवा सितारा गुमनाम हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here