Home Bollywood इस सौतन की वजह से 3 बार आत्महत्या कर चुकी है ये...

इस सौतन की वजह से 3 बार आत्महत्या कर चुकी है ये खूबसूरत अभिनेत्री, खुद की नहीं रही कोई संतान

6
0
SHARE
दोस्तों आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसकी शादी सुदा लाइफ काफी दुखभरी रही है, तो वो एक्ट्रेस है, जया पर्दा एक्ट्रेस जया पर्दा  56 साल की हो गई हैं, साउथ के साथ बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम करने वाली जया पर्दा ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लिया था, तो दोस्तों जया पर्दा के लिए एक लाइक तो बनता ही है. दोस्तों जया पर्दा  की मैरिड लाइफ सक्सेसफुल नहीं रही, क्योकि उन्होंने तीन बच्चों के पिता फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की और शादीशुदा होने के बावजूद आज भी वे अकेली ही रहती है।
Related image
आपकी बता दे की 80 की दशक में जय पर्दा की गिनती बॉलीवुड की टाँप एक्ट्रेसेस में होने लगी थी, हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए तैयार रहता था।
Image result for जया पर्दा
खबरो के माने तो बॉलीवुड की टांप एक्टर्स में सुमार होने के बाद एक दिन उनके घर इनकम टेक्स की रेड पड़ी, ये रेड उनकी लाइफ का सबसे बुरा दौरा था. रेड पड़ने के बाद उनका करियल ग्राफ भी धीरे-धीरे गिरने लगा, यहीं वो समय था, जब प्रोडूसर श्रीकांत नहाटा ने उनका साथ दिया, उन्होंने इस दौरान जया की काफी मदद की. जया पर्दा और श्रीकांत नहाटा धीरे-धीरे अच्छे दोस्त बन गए और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों शादी कर लिए लेकिन सबसे बडी समस्या ये थी, की नाहटा पहले से शादीसुदा थे. और तीन बच्चो के पिता थे।
Image result for प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा
लेकिन जया तो नाहटा के प्यार में जैसे पागल सी हो गई थी, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था, की श्रीकांत नहाटा पहले से शादीसुदा है, और एक दिन जया और श्रीकांत नहाटा शादी करने का फैसला कर ही लिया, श्रीकांत नहाटा ने अपनी पहली पत्न्नी तलाक दिए बिना ही 1986 में जया पर्दा से शादी कर ली और ये खबर सबके लिए काफी शॉकिंग थी।
श्रीकांत नहाटा पहली पत्न्नी चंद्रा नाहटा ने श्रीकांत नहाटा को तलाक देने से साफ इंकार क्र दिया। इसके अलावा उन्होंने जया के साथ मारपीट भी की.और श्रीकांत ने इस लड़ाई पर कुछ नहीं बोला  एक तरह से ये भी कह सकते हैं, कि उन्होंने अपने मौन द्वारा अपनी पहली पत्नी चंद्रा का ही समर्थन किया, जया पर्दा का नहीं
Related image
शादी के बाद भी जया ने फिल्मो में काम करना नहीं छोड़ा। लेकिन एक शादीसुदा आदमी से शादी करने के कारण उन्हें धीरे-धीरे फिल्मे मिलाना भी बंद हो गई, और उनका फिल्मी करियर धीरे-धीरे ख़त्म होने लगा. करियर ही नहीं उनकी मैरिड लाइफ भी अच्छी नहीं रही. इसकी वजह ये की वे श्रीकांत के साथ उनके घर पर नहीं रह सकती थी, क्योंकि उनकी पहली वाइफ और बच्चे साथ रहते थे।
Image result for जयाप्रदा इनकम टैक्स की रेड
इस तरह उन्हें पत्न्नी का दर्जा नहीं पाया, और जया पर्दा का अपना कोई बच्चा भी नहीं हुआ, उन्होंने अपनी बहन के बेटे सिद्दू को गोद लिया, वे अपने गोद लिए बेटे के साथ ही रहती है, बॉलीवुड के साथ साथ जया ने राजनीती जगत में भी अपनी पहचान बनाई है,
Image result for जयाप्रदा राजनीति जगत
दोस्तों आप हमे लाइक और कमेंट करके बताये आपको जया पर्दा किसी लगाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here