Home Lifestyle इस बेहद खूबसूरत राजकुमारी से था राहुल गांधी का अफेयर, मिल गया...

इस बेहद खूबसूरत राजकुमारी से था राहुल गांधी का अफेयर, मिल गया धोखा

15
0
SHARE
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की शादी का चर्चा इन दिनों जोरो पर हैं।  की वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि सोनिया गाँधी का बार बार आनंद भवन का दौरा बता रह हैं। सोनिया गाँधी एक माह के अंदर दो बार इलाहाबाद आ चुके हैं। और कुछ खास लोगो को छोड़कर किसी से भी नहीं मिली ऐसे में कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं।
Image result for प्रिंसेस से जुड़ा था राहुल का नाम 
प्रिंसेस से जुड़ा र्था राहुल का नाम
बता दे कि राहुल गाँधी देश के मोस्ट पॉपुलर और एवेटेड बैचलर माने जाते हैं। उनकी शादी को लेकर हमेशा से ही कयास लगाए जाते रहे हैं। एक प्रिंसेस के साथ उनका नाम भी जुड़ा था। इसको लेकर खबरे आई थी। राहुल गाँधी का इन दिनों अफगानी राजकुमारी से अफेयर चल रहा हैं। क्योंकि दोनों को अक्सर साथ देखा गया हैं।
Image result for प्रिंसेस से जुड़ा था राहुल का नाम 
सोनिया गाँधी के घर पहुंची थी प्रिंसेस
जून 2012 में sunday guardian की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल गाँधी की यह गर्लफ्रेंड अफगानिस्तान के पूर्व शासक मोहम्मद जहीर की पोती हैं। अख़बार का दवा था, कि राहुल इस राजकुमारी के साथ सोनिया गाँधी के आवास पर आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुए थे। उन दिनों राहुल गाँधी का लव अफेयर मिडिया में चर्चा का विषय था। घंटो साथ समय बिताते थे, दोनों खबर के अनुसार राहुल और अफगानी राजकुमारी को दिल्ली के होटल अमन में साथ साथ देखा गया।
Image result for अफगानी राजकुमारी को दिल्ली के होटल अमन में साथ साथ देखा गया।
वह यहाँ के फिटनेस सेंटर में एक साथ समय बिताते हैं। यही नहीं दोनों को एक साथ फ्रांस में देखा गया था। जब राहुल गांधी यूरोप गए थे तो नीस शहर में राहुल को इस अफगानी राजकुमारी के साथ देखे जाने की खबर सामने आयी थी।
noal zaher rahul gandhi
2013 में चर्चे में आई
राहुल गाँधी के साथ अफेयर को लेकर चर्चे में आई अफगानी राजकुमारी नोएल जहीर साल 2013 में चर्चित हुई साल 2013 में नोएल ने मिस्र की रॉयल फैमिली के राजकुमार से शादी रचा ली। इसी के साथ राहुल गाँधी और नोएल का रिश्ता भी ख़त्म हो गया।
Image result for zahir shah king of afghanistan
कौन हैं नोएल जहीर
अफगानी राजकुमारी के दादा जहीर शाह ने करीब चार दशक तक अफगानिस्तान में शासन किया था। तथा बाद में उनके ही चचेरे भाई ने तख्तापलट के बाद उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया था। शाह निर्वासन के दौरान इटली में रहे।
Related image
वह उनके पांचवे  बेटे ने एक इटेलियन लड़की से शादी की जिसके बाद साल 1980 में नील का जन्म हुआ। तालिबान के पतन के बाद 2002 में नोएल के दादा जहीर शाह अफगानिस्तान लौटे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here