Home Sport इस ऑटो ड्राइवर के घर पहुंचे विराट कोहली, जमीन पर बैठकर खाया...

इस ऑटो ड्राइवर के घर पहुंचे विराट कोहली, जमीन पर बैठकर खाया खाना, जिसके बाद कह दी ये

130
0
SHARE
जैसी की हम अभी को पता है, इन दिनों सोशल मिडिया पर विराट कोहली का एक फोटो जमकर वायलर हो रहा है. जिसमे विराट कोहली एक ऑटो ड्राईवर के घर पर जमीन पर बैठ कर भोजन करते नजर आ रहे है, विराट की ऐसी तस्वीर वायलर होना उनके प्रसंसको के लिए काफी हैरानी वाली बात है, आज हम आपको विराट की इसी वायलर फोटो की पीछे का सच बताने जा रहे है, की आखिर कौन है, ये ऑटो ड्राईवर जिसके घर विराट खाना खाए वो भी इस तरह से जमीन में बैठ कर बता दे. की विराट की इस फोटो में उनके साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी भी नजर आ रहे है, जिसमे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली समेत टीम के कई प्लेयर्स शामिल है, फोटो में पार्थिव पटेल युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर भी उनके साथ जमीन पर ही बैठे है, सभी के हाथो में थाली है।
Image result for विराट कोहली एंड कंपनी सिराज के घर पर डिनर
फोटो आरसीबी के ही तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपने पेज में फेसबुक पेज डाली थी. मालूम हो की रविवार को विराट कोहली एंड कंपनी सिराज के घर पर डिनर करने पहुंचे जहां पर आरसीबी के सभी खिलाडी एक साथ जमीन पर बिछे गद्दे पर बैठकर बिरयानी खाते दिख रहे है।
सिराज ने तस्वीर किया पोस्ट
Image result for इस ऑटो ड्राइवर के घर पहुंचे विराट कोहली, जमीन पर बैठकर खाया खाना, जिसके बाद कह दी ये
डिनर के बाद तेज गेंदबाज सिराज के परिवार के लोगो ने कप्तान विराट कोहली और दूसरे खिलाडीयो के साथ तस्वीर खिचाई मोहम्मद सिराज ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर दिया, और उसमे लिखे ये मेरे परिवार के लिए बेहद सम्मान की बात है, की आप मेरे घर डिनर करने आए इस दिन को खास और यादगार बंनाने के लिए आप सभी को थे दिल से शुक्रिया।
 हम आपको बात दे की यहां पर खिलाड़ियों ने बिरयानी के अलावा और भी कई हैदरबादी डिशेज का आनंद लिया और खूब सारी मस्ती कर तस्वीर भी शेयर की है, बता दे विराट के साथ साथ टीम के दूसरे खिलाड़ियों ने भी हैदराबाद की स्पेशल बिरयानी का भरपूर स्वाद लिया।
Image result for विराट कोहली एंड कंपनी सिराज के घर पर डिनर
हम आपको ये भी बात दे की सिराज के पिता हैदराबाद में ही ऑटोरिक्शा चलाते है, और अपने बेटे की इस सफलता से सेराज के माता पिता बेहद खुश है, और ये भी बता देर की मोहम्मद सिराज लोअर मिडिल क्लास फैमिली से बी बिलांग करते है, हालाँकि आज की तारीख में वो सेलेब्रिटी बन चुके है सिराज ने गरीबी को बेहद नजदीक से देखा है, वह अपने घर के आसपास के जरूरतमंद बच्चों को फ्री में क्रिकेट की कोचिंग देते है।
Image result for सिराज के पिता हैदराबाद में ही ऑटोरिक्शा चलाते है,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here