Home Sport इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं आर आश्विन,सचिन और सहवाग ने...

इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं आर आश्विन,सचिन और सहवाग ने लगायी थी फटकार,जानिए कब हुए था ऐसा

15
0
SHARE
राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए आईपीएल के चौथे मैच में आर आश्विन ने बटलर को रन आउट कर खुद को विवादों में घेर लिया है,  13वें ओवर में जब बटलर 43 गेंदों में 69 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी आश्विन ने गेंदबाजी के दौरान के गेंद फेंकने से पहले ही बटलर को क्रीज से बाहर होने की वजह से रन आउट कर दिया।
Image result for KXIP-RR- इस मैच में हुआ बड़ा विवाद, अश्विन ने कर दी ऐसी हरकत, पूरा देश कर रहा है आलोचना
हांलाकि क्रिकेट के नियमो के हिसाब से ये बिलकुल सही है, इसके बावजूद भी सोशल मिडिया पर इसकी जमकर आलोचना की जा रही है, पूर्व भारतीय खिलाडी मोहम्मद कैफ ने भी आश्विन के इस रवैये को गलत बताया है, और उन तंज कसते हुए, टिवटर पर लिखा की आश्विन इससे पहले भी एक बार ऐसा चुके है. लेकिन तब सहवाग ने अपील वापस ले ली थी।
आपको बता दे की ये मैच 21 फरवरी 2012 को सीबी सीरीज के दौरान श्रीलंका के खिलाफ खेला गया था, महेंद्र सींग धोनी की जगह वीरेंद्र सहवाग इस मैच में कप्तानी कर रहे थे, और 40वे में अपनी गेदंबाजी के दौरान आर आश्विन ने लाहिरू थिरिमने को ठीक इसी तरह से आउट कर दिया था।
Image result for तिरिमाने
हांलाकि इसके बाद सचिन तेंदुलकर के कहने पर सहवाग ने अपील को वापस ले लिए था, और तिरिमाने फिर से बल्लेबाजी करते हुए 62 रन बनाये थे,भारतीय टीम को इस मैच में 51 रनो के अतंर से हार का सामान करना पड़ा था।

Image result for तिरिमाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here