Home Bollywood इमानदार फिल्म के इस मासूम अभिनेता ने दो बालीबुड की अभिनेत्रियों से...

इमानदार फिल्म के इस मासूम अभिनेता ने दो बालीबुड की अभिनेत्रियों से की थी शादी,

59
0
SHARE

सन1980 से 1990 के बीच में कई जाने माने अभिनेता हुआ करते थे, हम आपको बता दे कि सुमीत सहगल एक वक़्त बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की सूचि मे नाम शामिल था। 1987 में फिल्म इंसानियत के दुश्मन से सुमीत सहगल ने बॉलीवुड फ़िल्म में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती संजय दत्त,जैसे बड़े अभिनेता ने काम किया था।

Related image

फिर एक वक़्त ऐसा भी आया जब सुमीत ने बॉलीवुड को पूरी तरह भूल गये। और सुमीत के आखिरी दो फिल्में सौदा और साजन की बाहोंं में था।

 

 

इसके पीछे क्या वजह यह हम नहीं जानते लेकिन इनकी निजी ज़िंदगी बार में कर तो अभिनेता सुमीत ने दो शादीयां की हैं, सुमीत की पहली पत्नी शाहीन बानो हैं, जो पेशे अभिनेत्री हैं और उन्होंने बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में ”आई मिलन की रात” से अपनी फ़िल्मी इंडस्ट्री कदम रखी थी। सन 1990 सुमीत सहगल और शाहीन बानो ने शादी कर ली थी। यह शादी 13 साल चला। जिसके बाद 2003 में दोनों एक दूसरे से दूर हो गये इन दोनों के एक बेटी भी है। सायशा सहगल’

Related image

सायशा ने अजय देवगन,कि फिल्म शिवाय से ही फ़िल्मी करियर शुरुवात कि थी। हम आपको एक बात और बता दें, शाहीन दिलीप कुमार की पत्नी और पहले जमाने की फ़िल्म इंडस्ट्री सायरा बानो की भतीजी भी हैं। इसके बाद सुमित ने फराह नाज से दुसरी शादी कर ली थी। सुमित की तरह फराह की भी यह दूसरी शादी थी। फराह ने सुमित से पहले दारा सिंह के बेटे इंदू दारा सिंह से शादी की थी। इंदू से तलाक के बाद फराह ने सुमती से दुसरी  शादी की थी। फराह और तब्बू एक्ट्रेस शबाना आजमी की रिश्ते में भतीजी लगती हैं,फराह नाज, तब्बू की बड़ी बहिन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here