Home Sport आरसीबी को मिली हार लेकिन आईपीएल के इतिहास में पहली दफा हुआ...

आरसीबी को मिली हार लेकिन आईपीएल के इतिहास में पहली दफा हुआ एबी डीविलियर्स का साथ ऐसा

68
0
SHARE
मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2019 के 7वें मैच में आरसीबी को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।
Image result for मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह
इस मैच में RCB के तरफ से एबी डिविलियर्स ने धमाकेदार पारी खेली और 41 गेंदों पर 70 रन बनाकर नाबाद रहे. आईपीएल में एबी डिविलियर्स का यह 39वं अर्धसतक था।
Image result for RCB के तरफ से एबी डिविलियर्स ने धमाकेदार पारी खेली
आपको बता दें कि एबी डीविलियर्स के आईपीएल करियर में ऐसा पहली दफा हुआ है, जब रन चेस करने के दौरान नॉट आउट रहने के बाद भी उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले रन चेस करने के दौरान 15 नॉट आउट रहने के मौके पर उनकी टीम को हमेशा जीत मिली है।
Image result for RCB के तरफ से एबी डिविलियर्स ने धमाकेदार पारी खेली
इसके साथ साथ एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में अपना 4000 रन भी पुरे कर लिए है, आईपीएल में 4000 रन या उससे ज्यादा रन बनाने वाले एबी तीसरे विदेशी खिलाडी है, एबी डिविलियर्स से पहले डेविड वाँर्नर और क्रिस गेल ऐसा कारनामा आईपीएल में कर चुके है।
अब तक आईपीएल में एबी डिविलियर्स ने 143 आईपीएल मैचों में 131 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कुल 4032 रन बना लिए है, आईपीएल में एबी डिविलियर्स का बल्लेबाजी औसत 39. 92 का है, स्ट्राइक रेट 151.01 है, 3 शतक भी एबी डिविलियर्स आईपीएल में जड़ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here