Home Desh आतंकियों के निशाने पर दिल्ली की यह 29 जगह, कर सकते हैं...

आतंकियों के निशाने पर दिल्ली की यह 29 जगह, कर सकते हैं बड़ा हमला

12
0
SHARE
बालाकोट में जैश ए मोहम्मद का कैम्प तबाह होने के बाद मसूद अहजर और आईएसआई पूरी तरह से बौखलाया हुआ है. ऐसे में आईएसआई ने आतंकियों को कुछ बड़ा करने के निर्देस जारी किए है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खुपिया एजेंसियों को पता चला है की यह आतंकी संगठन देश में बड़ा धमाका करने की फ़िराक है. ख़ुफ़िया एजेंसियों को पता चला है कि आतंकियों के निशाने पर देश की राजधानी दिल्ली है।
Image result for जैश ए मोहम्मद का कैम्प
इसी को ध्यान में रखते हुए सुरछा एजेंसियों ने भारत आंतकी हमले का अलर्ट जारी किया है. अलर्ट के मुताबिक आतंकी सगंठन देश में बड़ा हमला कर सकते है. अलर्ट में बताया गया है, की दिल्ली के 29 महत्वपूर्ण स्थलों को आतंकी निशाना बना सकते है. इसमें इण्डिया गेट।
Image result for हमले का अलर्ट
सेना भवन, प्रेजिडेंट हॉउस, संसद भवन, सुप्रीम कोर्ट, सररोजनी नगर बाजार, चांदनी चौक, पालिका बाजार, लक्ष्‍मी नारायण मंदिर, लोटल डेम्पल, लालकिला, नेशनल, चीफ जस्टिस का घर शामिल हैंImage result for हमले का अलर्ट लालकिला
इसके आलावा दिल्ली एयरपोर्ट का पार्किग एरिया दिल्ली रेलवे स्टेशन विस्वविद्यालय, मॉल्स सिनेमा हॉल, डिफेंस कालेज, अक्षरधाम मंदिर, विदेश मंत्रालय, यहां तक की दिल्ली मेट्रो भी आतंकी संगठनो  निशाने पर है, साथ ही अलर्ट में बताया गया की कुछ एम्बेसी जैसे इजरायल, यूएस और यूके पर भी हमला हो सकता है. इस अलर्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी गई है।
Image result for हमले का अलर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here