Home Sport आखिर क्यों आरसीबी की हार से खुश हैं गावस्कर, जानकर चौंक जाएंगे!

आखिर क्यों आरसीबी की हार से खुश हैं गावस्कर, जानकर चौंक जाएंगे!

71
0
SHARE

दोस्तों बता दें की आईपीएल का सीजन अभी तक आरसीबी के लिए बहुत ही बुरी हुआ है, टीम को  लगातार छह मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, एक तरफ जहां कप्तान विराट कोहली से लेकर तमाम फैंस आरसीबी की हार से निराश हैं।

Image result for माम फैंस आरसीबी की हार से निराश हैं

वहीं सुनील गावस्कर आरसीबी के लिए हार को अच्छा मान रहे हैं, उन्होंने अपने कॉलम में लिखा यदि आरसीबी प्ले ऑफ में नहीं पहुँचता है, तो यह भारतीय क्रिकेट के लिए एक आशीर्वाद हो सकता है, सबसे पहले भारतीय कप्तान के लिए विश्व कप 2019 के लिए अपनी बैटरी को रिचार्ज करने के लिए एक सप्ताह ज्यादा का समय मिल जाएगा।

Image result for वहीं सुनील गावस्कर आरसीबी के लिए हार को अच्छा मान रहे हैं,

एक अंधविश्वासी दृष्टिकोण से, इसका मतलब यह हो सकता है, की आईपीएल में उनके पास जो भी भाग्य नहीं था, वह विश्व कप के बचा हो, सुनील गावस्कर का मानना है की विश्व कप चार साल में एक बार आता है, और आईपीएल हर साल आता है।

Image result for वहीं सुनील गावस्कर आरसीबी के लिए हार को अच्छा मान रहे हैं,

गावस्कर ने आगे लिखा  यह वहीं है, जो भारत चाहता है की विश्व कप चार साल में एक बार आता है, जबकि आईपीएल हर साल होता है, इसलिए विश्व कप जितना आईपीएल जीतने से खिन अधिक महत्वपूर्ण है, टूर्नामेंट में आरसीबी की लगातार हार के पीछे उनकी खराब गेंदबाजी़ को मान जा रहा है।

Image result for वहीं सुनील गावस्कर आरसीबी के लिए हार को अच्छा मान रहे हैं,

इस पर गावस्कर मानना है की टीम के पास  कोई बेहतर गेंदबाज नहीं है, उन्होंने कहा की मै सच कहूं तो युजवेंद्र चहल के अलावा बेंगलुरु के पास कोई ऐसा गेदंबाजी नहीं है, जो अच्छी गेदंबाजी करने के साथ  प्रारूप में रन खर्च न करें।

Image result for युजवेंद्र चहल ipl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here