Home Sport अल्जारी जोसेफ के तूफ़ान में उड़ा सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई ने 40 रन...

अल्जारी जोसेफ के तूफ़ान में उड़ा सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई ने 40 रन से हराया

54
0
SHARE

दोस्तों मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2019 का 19वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 40 रन से जीत लिया, और इस मैच को जीतने के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए हैं, यह मुंबई की टूर्नामेंट में तीसरी जीत थी।

Image result for SRHvsMI : अल्जारी जोसेफ के तूफ़ान में उड़ा सनराइजर्स हैदराबाद, मुंबई ने 40 रन से हराया

मुंबई ने खड़ा किया था 136 रन का स्कोर

इस मैच का टॉस सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए, मुंबई इंडियंस टीम की शुरूआत खराब रही, टीम ने अपना पहला विकेट रोहित शर्मा (11 रन) के रूप में टीम के 21 रन के स्कोर पर गंवा दिया।Related image

सनराइजर्स हैदराबाद की शानदार गेंदबाजी के आगे मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज पूरी तरह बेबस नजर आये और नियमित अंतराल में मुंबई इंडियंस के विकेट गिरते रहे।

Image result for सनराइजर्स हैदराबाद की शानदार गेंदबाजी के आगे मुंबई इंडियंस के

अंत के कुछ ओवरों में किरन पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए तेजी से रन बनाये, और उनकी पारी के दम पर ही मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाने में कामयाब रह पाई।

Image result for किरन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा 26 गेंदों पर 46 रन की पारी किरन पोलार्ड ने खेली. वहीं टीम के लिए 18 गेंदों पर 19 रन क्विंटन डी कॉक ने बनाये।Image result for क्विंटन डी कॉक IPLसनराइजर्स के लिए सिद्धार्थ कौल ने जहां 2 विकेट हासिल किये, वहीं मोहम्मद नबी ने अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 13 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।

 

Image result for मोहम्मद नबी ipl

सनराइजर्स बना पाई मात्र 96 रन

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स टीम की शुरूआत भी कुछ खास नहीं रही, 33 रन के स्कोर पर ही टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज वार्नर और बैरेस्टो आउट हो गए थे, इसके बाद टीम का  मध्यक्रम भी पूरी तरह से लड़खड़ा गया।Image result for वार्नर और बैरेस्टो IPLमुंबई इंडियंस के गेदबाजो ने शानदार प्रदर्सन किया और सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम निर्धारित 17.4 ओवर में मात्र 96 रन पर आउट हो गई।

Image result for मुंबई इंडियंस के गेंदबाज

सनराइजर्स के लिए सबसे ज्यादा 24 गेंदों पर 20 रन की पारी दीपक हुड्डा ने खेली  इंडियंस के लिए अपना डेब्यू कर रहे अल्जारी जोसेफ ने अपने 3.4 ओवर में मात्र 22 रन खर्च करके 6 विकेट हासिल किये राहुल चहल ने भी अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 21 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here