Home Bollywood अपने फिल्मी भाई से ही शादी करना चाहती हैं श्रुति हासन, कर...

अपने फिल्मी भाई से ही शादी करना चाहती हैं श्रुति हासन, कर रही डेट

76
0
SHARE

नमस्कार दोस्तों स्वागत हैं। आप सभी का vip खबर में तो दोस्तों दोस्तों आज हम आपको भारतीय सिनेमाजगत की सबसे खूबसूरत और लाखो दिलों की धड़कन अभिनेत्री श्रुति हासन के बारे में बताने जा रहे है जो इन दोनों काफी चर्चा में है,और वजह है. उनकी बॉयफ्रेंड है.जी हाँ श्रुति हासन अपने बॉयफ्रेंड लेकर काफी चर्चा में है। उनकी बॉयफ्रेंड को जानकर आप भी यकीन नहीं करेंगे जिन्हे उन्होंने अपनी फिल्म में भाई बनाया था।

Related image

दोस्तों अपने फिल्म रमैया वस्तावैया तो जरूर देखि होगी, इस फिल्म में श्रुति हासन और गिरीश कुमार मुख्य भूमिका में नजर आये थे। लेकिन इस फिल्म में इनके भाई का किरदार सोनू सूद ने निभाया था.और फिल्मी पर्दे पर भाई बहन बने ये दोनों आजकल एक दूसरे डेट कर रहे है।

Related image

और सूत्रों के मुताबिक श्रुति हासन सोनू सूद से शादी भी करना चाहती है। आपको बता दे रमैया वस्तावैया फिल्म में इन दोनों के भाई बहन के जोडी को दर्शकों ने खूब पंसद किया था. लेकिन अब ये दोनों प्यार के बंधन में बंध गए है।

Image result for श्रुति हासन और सोनू सूद

आपको बता दे सोनू सूद भी फिल्म जगत के सफल अभिनेताओं में गिने जाते है,जो बॉलीवुड और साऊथ की फिल्मो में देखे जाते है.जिनमे ज्यादातर वे विलेन की भूमिका में नजर आते है।

Image result for सोनू सूद विलेन

दोस्तों आप इस पोस्ट को लाइक और कमेंट करके बताए श्रुति हासन और सोनू सूद की जोड़ी आपको कैसी लगी और दोस्तों ऐसी जानकारी पाने के लिए हमे फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here